अंतागढ़ टेपकांड मामले में पंडरी थाने में पूर्व CM अजीत जोगी सहित अमित, मंतूराम, राजेश मूणत, डॉ. पुनीत पर दर्ज हुई एफआईआर

रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी, छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस अमित जोगी, पूर्व मुख्मयंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता और भाजपा नेता राजेश मूणत सहित मंतूराम पवार के खिलाफ पंडरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

कांग्रेस नेत्री किरणमयी नायक ने अंतागढ़ टेपकांड उजागर होने के ठीक 3 साल बाद, रविवार रात करीब 1:30 बजे पंडरी थाने में अजीत जोगी, अमित जोगी, रोजश मूणत, डॉ. पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार के खिलाफ धोखाधड़ी, 420, पैसों का प्रलोभन और भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है। रायपुर एसपी नीतू कमल ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है। वहीं अंतागढ़ टेपकांड में भूपेश सरकार द्वारा कराई गई यह पहली कार्रवाई है।

बता दें अंतागढ़ टेम मामला में प्रदेश सरकार ने जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया है। वहीं शुक्रवार को राज्य सरकार ने अंतागढ़ टेपकांड में जांच को लेकर बदलाव किया है। जिसमें आईजी जीपी सिंह को अंतागढ़ टेपकांड की जांच टीम का प्रभारी बनाया गया है। बता दें कि यह जांच पहले रायपुर रेंज के आईजी आनंद छाबड़ा के नेतृत्व में की जा रही थी।

Related posts

Leave a Comment