कार्यकर्ताओ की मेहनत से चौथी बार बनेगी सरकार,जनतंत्र की खुशहाली के लिए मतदाता अवश्य करे मतदान-अमर अग्रवाल

 

बिलासपुर-नगरीय निकाय एवं वाणिज्य कर मंत्री अमर अग्रवाल ने विजयदशमी के पावन पर्व पर बधाई देते हुए शहरवासियों और प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की है। उन्होंने शुभकामनाए देते हुए कहा कि आशा करता हूं मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के बताए हुए पद चिन्हों पर अग्रसित हो सभी के जीवन में सुख,शांति, समृद्धि आए। बदलते परिपेक्ष्य मे सांसारिक मोह माया के फेर में मन में स्वाभाविक आसुरी शक्तियों का दहन हो। आप सभी वैभव ऐश्वर्य को प्राप्त करें ऐसी मेरी शुभकामनाएं हैं।

मतदान अवश्य करें 

उन्होने कहा आप सभी से मेरी गुजारिश है। छत्तीसगढ़ राज्य में विधानसभा चुनावों के लिए 12 नवंबर एवं 20 नवंबर को मतदान किया जाना है। आप सभी अपने मत के मूल्य को पहचाने, मतदान अवश्य करें। डॉक्टर रमन सिंह  नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पिछले 15 वर्षों में प्रत्येक वर्ग की खुशहाली और तरक्की के लिए योगदान दिया है। सभी से आग्रह है विधानसभा चुनाव के लिये भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर सेवा का अवसर प्रदान करेंगे।

विपक्ष का काम ही है विरोध करना 

एक सवाल के जवाब मे अमर अग्रवाल ने कहा कि विपक्ष का काम विरोध करना है वे अपना काम कर रहे हैं। उन्हें जनता ने यही दायित्व सौंपा है और जनता जानती है किसे क्या भूमिका प्रदान करनी है। थोड़े दिनों में बिल्कुल आईने की तरह साफ भी हो जाएगा। पार्टी संगठन में कुछ लोगों के द्वारा खिलाफत की बात पर उन्होने मुख्ररता से कहा कि लोकतंत्र में सभी को पार्टी फोरम पर अपनी बात रखने का अधिकार है। किसी से कोई राग द्वेष का सरोकार नहीं हैं। भारतीय जनता पार्टी कैडर बेस्ड पार्टी है जो संगठन का निर्णय होता है, उसमें सभी एकजुट होकर के काम करते हैं।

यही हमारे संगठन की मजबूती का प्रमुख आधार भी हैं और उन्होने कहा मुझे विश्वास है कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  के मार्गदर्शन में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी जन कल्याण की दृष्टि से दिन रात कार्य करते हैं ।मुझे विश्वास है प्रदेश में चौथी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बनेगी ।

Related posts

Leave a Comment