भूपेश ने बैठक से पहले लिखा “जो भी निर्णय होगा अच्छा होगा “

रायपुर-मध्यप्रदेश मे मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा हो चुकी है लेकिन छतीसगढ़ और राजस्थान मे मामला अटका हुआ है. मुख्यमंत्री पर सस्पेंस अभी भी बरक़रार है.छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बहुमत मिलने के बाद सरकार बनाने की कवायद के बीच सीएम के नाम पर सहमती नही बन पाई है. राहुल गांधी आज सीएम कैंडिडेट टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल से बैठक करेंगे.

बैठक से पहले पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि ”आज राज्य और हम सबके के लिए बड़ा दिन है। मैं जिस तरह हंसते हुए दिल्ली जा रहा हूं, उसी तरह हंसते हुए आऊंगा”। भूपेश ने आगे लिखा है कि ”जो भी निर्णय होगा अच्छा होगा, पार्टी हाई कमान जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी उसका ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करूँगा”

आपको बतादें गुरुवार देर रात राहुल गांधी के निवास पर सीएम के लिए मैराथन बैठक चली थी। कई राउंड चली बैठक के बाद भी सीएम के नाम पर सहमति नहीं बन पाई। लिहाजा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सिंहदेव और भूपेश बघेल के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक को निर्णायक समझा जा रहा है। साथ ही भूपेश बघेल के ट्वीट से ने उनके पक्ष में फैसले को लेकर इशारा भी कर दिया है। हालांकि उन्होंने फाइनल फैसला हाईकमान पर छोड़ दिया है। जो भी फैसला होगा उसका पालन किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment