तनिष्क दे रहा है ‘इक्कीस का शगुन’

जनवरी, 2021: भारत का सबसे भरोसेमंद और सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क अपने ग्राहकों को नए साल की सकारात्मक और पवित्र शुरूआत के लिए प्रस्तुत कर रहा है – ‘इक्कीस का शगुन’ 2021 में प्रवेश करते हुए हम सभी चाहते हैं कि जिंदगी फिर से सामान्य हो, खुशियों से भर जाए। इन आशाओं, उम्मीदों को प्रोत्साहित करने के लिए तनिष्क की ओर से शगुन दिया जा रहा है।

‘एक’ इस संख्या को जोड़ना आशीर्वाद, पवित्रता और प्रार्थना का प्रतीक माना जाता है, जीवन में समृद्धि आए यह ‘एक’ का उद्देश्य होता है। इसी सोच को मद्देनज़र रखते हुए तनिष्क अपने ग्राहकों को ‘इक्कीस का शगुन’ दे रहा है। इसमें ग्राहकों को तनिष्क के हीरों के आभूषणों पर 21% तक की छूट जा रही है।

अपने पुराने सोने के एक्सचेंज में हीरों के शानदार आभूषणों की खरीदारी का सुनहरा अवसर भी ग्राहकों को मिल रहा है। तनिष्क में पुराने सोने पर 100% एक्सचेंज मूल्य दिया जाता है। यह ऑफर्स सिर्फ सीमित समय के लिए ही लागू रहेंगे। अधिक जानकारी और ऑफर्स का लाभ पाने के https://www.tanishq.co.in/shagunfor21

हीरों के आभूषणों की शान अनुपम होती है, मौका कोई भी हो, देखते ही पसंद आए और हमेशा यादगार रहे ऐसे उपहार के रूप में हीरों के आभूषण बेहतरीन होते हैं, खुद के लिए हो, या अपने अपनों के लिए हो, हीरों के आभूषणों की खरीदारी हमेशा खास होती है। तनिष्क में हीरों के शानदार आभूषणों की सबसे विशाल श्रेणी उपलब्ध है। अंगूठियां, इयररिंग्स, पेंडेंट्स, कंगन, ब्रेसलेट्स और नेकलेस सेट्स ऐसे कई प्रकार के, एक से एक बढ़िया डिज़ाइन्स के आभूषण तनिष्क में आकर्षक कीमतों में खरीदी किए जा सकते हैं। ग्राहकों की हर पसंद तनिष्क में यक़ीनन पूरी होती है।

टाइटन कंपनी लिमिटेड के तनिष्क के मार्केटिंग और रिटेल के वीपी – केटेगरी श्री अरुण नारायण ने बताया, “इक्कीस का शगुन नए शुभारंभ का प्रतीक है। किसी भी नयी शुरूआत में शुभकामनाओं के प्रतीक के रूप में एक संख्या को जोड़ने की परंपरा से प्रेरणा लेकर हमने “शगुन” की संकल्पना रची है। 2021 में प्रवेश करते हए हर व्यक्ति के मन में कई आशाएं, इच्छाएं और उमंगें हैं। नए साल में उत्साह को नयी चमक मिलें, नया साल तेजोमय हो, इसलिए हम यह शगुन दे रहे हैं। तनिष्क के ‘इक्कीस का शगुन’ में हीरों के शानदार आभूषणों की सबसे बड़ी श्रेणी पर अतुलनीय ऑफर्स दी जा रही हैं। तनिष्क की ओर से सभी को नए साल की शुभकामनाएं।’

*शर्ते लागू हैं।

तनिष्क: तनिष्क यह टाटा समूह ब्रांड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला ब्रांड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छाओं, अरमानों को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुडी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है। तनिष्क की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को सराहते हुए 2019 में तनिष्क को ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा भारत का द मोस्ट ट्रस्टेड ज्वेलरी ब्रांड के खिताब से सम्मानित किया गया है। शुद्धतम आभूषणों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को निभाते हुए तनिष्क के सभी स्टोअर्स में कैरट मीटर हैं, जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है। तनिष्क में 5000 से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम-सेट आभूषण (22 और 18 कैरेट सोने में) उपलब्ध कराए गए हैं। यहाँ के सभी आभूषणों का निर्माण पूरी तरह से एकीकृत विनिर्माण संयंत्र में अत्याधुनिक उपकरणों के साथ किया जाता है। तनिष्क की रिटेल श्रृंखला वर्तमान में 200 से ज्यादा शहरों में 350 से ज्यादा एक्सक्लूसिव बुटिक्स हैं।

Related posts

Leave a Comment