प्राइवेट बिल से नही हो सकता राम मंदिर निर्माण -शिवसेना

मुंबई -शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा राम मंदिर पर कोई बिल लाता है तो हमारी पार्टी उसका समर्थन करेगी, लेकिन प्राइवेट बिल से राम मंदिर निर्माण नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर पूरा भरोसा है अगर वो चाहें तो राम मंदिर का निर्माण करा सकते हैं.

शिवसेना नेता ने कहा कि राम मंदिर के लिए प्राइवेट बिल ला रहे हैं तो लाए, लेकिन प्रधानमंत्री और संघ प्रमुख राम मंदिर निर्माण के लिए तारीख बताएं. उन्होंने कहा कि 2019 से पहले ही राम मंदिर बन सकता हैं. हमारे पास मंदिर बनाने के लिए पर्याप्त बहुमत हैं. 2019 चुनाव से पहले राम मंदिर के लिए फैसला नहीं लिया तो चुनाव में इतनी सीटें नहीं आएंगी.

सरकार राम मंदिर के लिए अध्यादेश लाए

संजय राउत ने कहा कि अब समय आ गया है कि सरकार राम मंदिर के लिए अध्यादेश लाए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर चाहेंगे तो दस मिनट में राम मंदिर पर कानून बन जाएगा. उन्होंने कहा कि इस सरकार को जगाने के लिए हमारी पार्टी के नेता उद्धव ठाकरे 25 नंवबर को अयोध्या जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में कई मामले पेंडिंग रहते हुए सरकार ने उस पर कानून बनाए हैं और अध्यादेश भी लाए गए हैं. इसलिए सरकार को अब समय बर्बाद नहीं करना चाहिए. इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि कोर्ट को इस मुद्दे पर जनभावना को समझना चाहिए.

Related posts

Leave a Comment