बिलासपुर ;सीयू में कुलाधिपति अशोक गजानन मोदक का स्वागत; कहा विश्वविद्यालय बाबा गुरु घासीदास के नाम के कारण तीर्थ रूप ले चुका है

बिलासपुर -सीयू में आज कुलाधिपति अशोक गजानन मोदक का स्वागत समारोह का आयोजन किया गया  । कुलाधिपति बनने के बाद वह आज पहली बार विश्वविद्यालय भ्रमण पर आये हैं ।

विश्वविद्यालय बाबा गुरु घासीदास के नाम के कारण तीर्थ रूप ले चुका है

समारोह की शुरुआत  विश्वविद्यालय के तरंग बैंड समूह ने कुलगीत गाकर किया । स्वागत भाषण विश्वविद्यालय के कुलसचिव शैलेंद्र पांडेय ने दिया ।।
कुलाधिपति अशोक गजानन मोदक ने अपने उद्बोधन में कहा कि विश्वविद्यालय बाबा गुरु घासीदास के नाम के कारण तीर्थ रूप ले चुका है। उन्होंने 2009 के बाद यहां हुए सभी कार्यों की सराहना की और बताया कि यहां हुए सभी कार्यों की सराहना यूजीसी ने भी की है । 1857 की युद्ध के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय का इतना विकास इस कारण हुआ है क्योंकि यहां सबके बीच सामूहिकता बनी हुई है । अपने उद्बोधन के अंत में उन्होंने भविष्य में भी ऐसी ही सामूहिकता बनाए रखने को कहा जिससे विश्वविद्यालय का और विकास हो सके ।

विश्वविद्यालय की न्यूज़ लेटर का भी विमोचन किया गया

कुलपति अंजिला गुप्ता ने अपने उद्बोधन में अपने कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों के बारे में सबको विस्तृत से बताया ।
स्वागत समारोह के दौरान विश्वविद्यालय की न्यूज़ लेटर का भी विमोचन किया गया ।
अंत में धन्यवाद ज्ञापन अधिष्ठाता छात्र कल्याण एम एन त्रिपाठी ने किया । स्वागत समारोह में विश्वविद्यालय के सभी विभाग के प्रोफेसर, कर्मचारी व बड़ी संख्या में छात्र -छात्रा मौजूद थे ।

Related posts

Leave a Comment