मंत्री अमर अग्रवाल 27 अक्टूबर को शासकीय अवकाश होने के कारण अन्य तिथि को भरेंगे नामांकन

बिलासपुर-विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया में 27 अक्टूबर को शासकीय अवकाश होने के कारण विधानसभा क्रमांक 30 बिलासपुर से भारतीय जनता पार्टी के घोषित प्रत्याशी मंत्री अमर अग्रवाल आगामी तिथि को नामांकन दाखिल करेंगे।

पूर्व में 27 अक्टूबर को उनके द्वारा कार्यकर्ता पदाधिकारियों के साथ वृहद रैली पश्चात नामांकन पत्र दाखिल किया जाना था। मंत्री अमर अग्रवाल को भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रत्याशी बनाए जाने पर कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं आम नागरिकों में उत्साह का वातावरण है।

ज्ञात है की 1998 में पहली बार में भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर विधायक बने उसके बाद लगातार चार चुनाव जीतकर कांग्रेस के अभेद किले को भाजपा का गढ़ बनाने में मंत्री अमर अग्रवाल को कामयाबी मिली। श्री अमर अग्रवाल के नामांकन पत्र की दाखिले की रैली में सभी मंडलों से कार्यकर्ता पदाधिकारी उत्साह से तैयारी में लगे हुए हैं।

मीडिया प्रभारी आलेख वर्मा ने जानकारी दी कार्यकर्ता पदाधिकारियों में उत्साह का वातावरण है। सभी पूरे जोश और उमंग से बिलासपुर विधानसभा से श्री अमर अग्रवाल की जीत के लिए प्रयासरत है और बिलासपुर विधानसभा की सीट से लगातार पांचवीं बार चुनाव जीतकर एक नया इतिहास बनाने की ओर बढ़ रहे है।

Related posts

Leave a Comment