दयालबंद में गुरु रामदास जी के प्रकाश पूरब हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा

बिलासपुर । गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा दयालबंद में श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पूरब बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। इस के उपलक्ष्य में रखे गए श्री सहज पाठ साहिब की बाणी का प्रवाह जारी है । ये उत्साह समाज के बच्चे ,बुजुर्ग ,महिलाओं द्वारा हिस्सा लेकर किया गया ।

26 अक्टूबर को गुरुद्वारा में होगा कीर्तन का आयोजन

26 अक्टूबर को गुरु पर्व मनाने के लिए गुरुद्वारा में कीर्तन की तैयारियां ग्रुप बनाकर की जा रही हैं। इस पर्व को मनाने के लिए सिक्ख समाज के हर व्यक्ति में एक उमंग की लहर है जो हर सेवा को एकजुट होकर कर रही है। कीर्तन के ग्रुप बनाकर दो दीवान सजेंगे। यह ग्रुपों को दो ग्रुपों में बांटकर सुबह एवं शाम को गुरु पर्व संपन्न होगा।
उपरांत सुखमणि सर्कल टीम द्वारा दूरदराज से आए संगत के लिए लंगर की व्यवस्था की गई है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सुखमनी सर्कल के सभी सदस्य जिनमे विशेष रूप से दलजीत कौर सलूजा, मीत गंभीर, रूबी कौर छाबड़ा, गोल्डी छाबड़ा,रंजीत कौर दुआ, मनप्रीत मक्कड़, रानी छाबड़ा,तरन सलूजा,रोजी खनूजा,प्रिंसी गंभीर,संदीप सलूजा, सतबीर सलूजा, रिया राजपाल, सिल्की दुआ, सिम्मी अजमानी,रेशम गंभीर, कमलेश कौर सलूजा,इंदरजीत गंभीर मुख्य रूप से शामिल है।

Related posts

Leave a Comment