आदित्य अग्रवाल का जनसंपर्क अभियान; लोगो से की अपने पिता एवं भाजपा को विजयी बनाने की अपील

बिलासपुर-मंत्री अमर अग्रवाल के पुत्र आदित्य अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव के लिए बिलासपुर विधानसभा से अपने पिता को विजय बनाए जाने हेतु वार्ड क्रमांक 22 एवं 23 जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की। दक्षिण मंडल के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के साथ आदित्य अग्रवाल आज लाला लाजपत राय नगर, वार्ड मसान गंज क्षेत्र के सरजू बगीचा इलाके में घर-घर भ्रमण कर भारतीय जनता पार्टी के लिए मतदान की अपील की।

आदित्य ने कहा कि बिलासपुर की जनता ने पिता को चार बार विधायक चुना है,तीन बार वे प्रदेश सरकार में मंत्री रहे हैं, प्रदेश के विकास के लिए दिन-रात प्रयासरत रहते हैं । आप सभी के सहयोग से उन्हें विधानसभा चुनाव में अपना मतदान करते हुए सहयोग करें। उन्होंने बताया कि पिछले 20 वर्षों में बिलासपुर में कायाकल्प सुधार हुए है। बाहर पढ़ाई के लिए गए मित्र गण बिलासपुर वापस आने पर शहर में आए विकासात्मक बदलाव को देख कर प्रसन्न हो जाते हैं

बिलासपुर आज एजुकेशन हब बन रहा है

मेडिकल हो या इंजीनियरिंग या प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी बिलासपुर से चयनित होने वाले विद्यार्थियों की संख्या राज्य में सबसे ज्यादा है। युवाओं के लिए बिलासपुर में अपने कैरियर को दिशा देने के लिए अनेक संस्थान है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में वार्षिक बजट में युवाओं के लिए पृथक से प्रावधान किया जाता है। रोजगार परक नीति से युवाओं को नए-नए अवसर मिलने के साथ कौशल उन्नयन और व्यक्तितव विकास के संस्थानों के माध्यम से आवश्यक प्रशिक्षण के साथ प्राप्त कर रोजगार के अवसर उपलब्ध हो रहे है ।

कृषि के साथ उद्योग धंधे और व्यापार के लिये भी माननीय मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के नेतृत्व में ऐतिहासिक कदम उठायें गये है। उम्होने कहा डॉ रमन सिंह मुख्यमंत्री के रूप में राज्य की जनता की पहली पसंद है। भारतीय जनता पार्टी की चौथी बार सरकार बनाने के लिए आप सभी को योगदान बेहद महत्वपूर्ण होगा।सायं सत्र मे श्री आदित्य ने गुजराती समाज,जगमल ब्लाक,यादव मोह्ल्ल्र्ले मे,पंजाबी कालोनी मे जन सम्पर्क कर भाजपा को जिताने की अपील की।

Related posts

Leave a Comment