बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस में जीवीएल नरसिम्‍हा राव पर फेंका जूता

नई दिल्ली । नई दिल्‍ली में बीजेपी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर रहे राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव पर एक शख्‍स ने जूता फेंका। उस शख्‍स का नाम शक्‍ति भार्गव बताया जा रहा है। वह खुद को डॉक्‍टर बता रहा है। वह कानपुर का रहने वाला है। उसके जूता फेंकने के साथ ही वहां पर अफरा-तफरी मच गई। जूता फेंकने के बाद वहां मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उसे दबोच लिया। सूचना पर दिल्‍ली पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शक्‍ति भार्गव को हिरासत में ले लिया गया है। उसे आईपी स्‍टेट थाने ले जाया गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी कानपूर निवासी है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जूता फेंकने के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। बता दें कि जीवीएल नरसिम्हा राव पार्टी प्रवक्ता हैं। इस घटना के बाद उनका कहना है कि यह व्यक्ति कांग्रेस की मेंटलिटी लेकर यहां आया था। जो इस तरह की हरकत किया है।

आरोपी शख्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है कि उसने क्यों ऐसा किया। ज्ञात हो कि घटना बीजेपी हेडक्वॉर्टर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई है जहां सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम रहता है। ज्ञात हो कि इससे पहले भी पी चिदंबरम और अरविंद केजरीवाल पर भी जूता फेंकने और स्याही फेंकने की घटना हो चुकी है।

Related posts

Leave a Comment