कांग्रेस के बाहुबली दावेदारों पर मंत्री अमर अग्रवाल ने साधा निशाना

वेब मीडिया पत्रकारों से चाय पर चर्चा में भाजपा सरकार की सरकार बनने की हुई बातें

बिलासपुर-मंत्री और बिलासपुर सीट से भाजपा के प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने वेबमीडिया के पत्रकारों से चाय पर चर्चा की। चाय पर चर्चा के दौरान विभिन्न पहलुओं को उन्होंने वेब मीडिया से जुड़े पत्रकारो के सामने रखा, जिनमे एक सवाल के जवाब में कहा कि अटल, अशोक और शैलेष सब बलवान है और मैं ही सबसे कमजोर प्रत्याशी हूँ इसलिए जनता का स्नेह मुझे सबसे अधिक प्राप्त होगा।

उन्होंने कहा कि बिलासपुर के सॉलिड वेस्ट मैनजमेंट के काम की सराहना पूरे प्रदेश में हो रही है। यह देश का दूसरा एकीकृत ठोस अवशेष कचरा प्रबंधन संयंत्र है जिसमें शहर से निकलने वाले साडे 300 टन से अधिक कचरे का प्रतिदिन निष्पादन होगा गीले कचरे से खाद बनेगी ,सूखे कचरे से निकलने वाले रेसीडुएल आयल का विक्रय का होगा। पीपीपी आधारित यह संयंत्र स्वच्छता के पायदान पर बिलासपुर को शीर्ष पर ले जाने में सक्षम होगा। राजधानी के पार्षदगण भी इस सबन्ध में चर्चा के लिए बिलासपुर आये थे। भाजपा में टिकट वितरण को लेकर मच रहे अंतरकलह को लेकर कहा कि अगर किसी के अनुरूप निर्णय न हो तो विरोध होना स्वभाविक है लेकिन जल्द ही सारे कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी के लिए कार्य करेंगे ऐसी आशा है।

बिलासपुर में कोई व्यक्ति नेता बनकर जीत हासिल नही कर सकता वह जनता का सेवक बनकर ही जीत हासिल कर सकता है सारे समाज वर्ग के लोगों के मध्य सामाजिक व्यक्ति बनकर जाता हूं और सहयोग बनाये चुनाव प्रचार के संबंध में कहा कि 9 नवबंर से वह लोगो के मध्य जाकर जनसंपर्क अभियान की शुरुवात करेंगे और 65+ विधायकों के साथ प्रदेश में भाजपा की चौथी बार सरकार बनेगी।

Related posts

Leave a Comment