टाटा मोटर्स की नई पेशकश :टाटा हैरियर

बिलासपुर । टाटा मोटर्स ने पिछले 2 वर्षों से लगातार नई-नई कार लॉन्च करके ऑटोमोबाइल के बाजार में हलचल मचा रखी है । टाटा ने अपने ग्राहकों के लिए साल 2019 की शुरुआत टाटा मोटर्स की TATA HARRIER से की है । टाटा की HARRIER, SUV कार की श्रेणी में आती है एवं इसकी शुरुआती कीमत 12.69 लाख रूपए रखी गई है ।

बिलासपुर में TATA CARS के अधिकृत डीलर JD AUTONATION में इस कार का विमोचन 17 फरवरी 2019 को दोपहर 1:00 बजे से रखा गया है।

JD AUTONATION के डीलर मनीष सलूजा ने बताया गया कि TATA HARRIER एक बहुप्रतीक्षित मॉडल है एवं यह SUV श्रेणी में कई नई फीचर्स के साथ उपलब्ध हो रही है।

जानिए इसके फीचर्स

◆ TATA HARRIER में टाटा मोटर्स के OMEGARC प्लेटफॉर्म का उपयोग किया गया है ,जो कि लैंडरोवर में इस्तेमाल किया जाता है । इस प्लेटफार्म पर अभी तक 10 लाख से अधिक गाड़ियां विश्व भर में बेची गई है ।

◆ TATA HARRIER में नया 2.0 लीटर का KRYOTEC डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जिसमें TERRAIN RESPONSE SYSTEM और विभिन्न ड्राइव मोड्स उपलब्ध कराए गए हैं ।

◆ सुरक्षा की दृष्टि से यह कार काफी अच्छा ऑप्शन प्रोडक्ट है । इसमें 6 एयर बैक के अलावा ABS विथ EBD कॉर्नेरिंग फंक्शन वाले फॉग लैंप एवं रिवर्स पार्किंग कैमरा तथा रिवर्स पार्किंग सेंसर दिया गया है।

◆ इन्फोटेनमेंट के लिए इस कार में 8.8 इंच टच स्क्रीन ,JBL ACOUSTIC SYSTEM जिसमें 9 JBL SPEAKER, वॉइस कमांड एवं 17.7cm का TFT डिस्पले दिया गया है ।

टाटा मोटर्स अपने नए उत्पाद से हुंडई ,क्रेटा एवं जीप कंपास को टक्कर देगा ।

Related posts

Leave a Comment