दिवाली ऑफर : गैलेक्सी मोटर्स ग्राहकों को दे रही है भारी ऑफर्स

बिलासपुर -त्यौहारों का सीजन चल रहा है और कस्टमर्स को रिझाने के लिए कंपनिया तरह-तरह के ऑफर्स दे रहे हैं। ऐसे में कुछ दुपहिया वाहन निर्माताओं ने paytm से साझेदारी की है जिसके तहत Paytm से भुगतान करने पर ग्राहकों को कंपनी की तरफ से कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को कंपनियों की तरफ से फ्री इंश्योरेंस और डिस्काउंट भी दिया जा रहा है .
भारत में त्योहारों का सीजन चल रहा है. ऐसे में हर साल की तरह इस सीजन भी टू-व्हीलर बाजार में निर्माता कंपनियों की तरफ से ग्राहकों को रिझाने की तमाम कोशिशें की जा रही हैं। शहर के 10 साल पुराने गैलेक्सी मोटर्स भी अपने ग्राहकों के लिए ढेर सारी ऑफर्स ले कर आया है। धनतेरस के कारण अभी यहाँ 500 रुपए में ही एडवांस बुकिंग ली जा रही है।
गैलेक्सी मोटर्स में ग्राहकों को हीरो की नयी गाड़ी EXTREME R 200 तथा ग्लैमर खूब लुभा रही है। गैलेक्सी मोटर्स के संचालक ने बताया की अभी EXTREME R 200 बाइक ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है।

गैलेक्सी मोटर्स दे रही है टेस्ट राइड की सुविधा

गैलेक्सी मोटर्स अपने ग्राहकों की पूर्ण संतुष्टि के लिए टेस्ट राइड करने की सुविधा दे रही है। यहाँ ग्राहकों को उसके पसंदीदा बाइक के सभी फीचर के बारे में भी पूरी जानकारी दी जाती है।

गैलेक्सी मोटर्स में चल रही है भारी ऑफर्स

धनतेरस और दिवाली का त्यौहार होने के कारण अभी यहां ग्राहकों के लिए भारी ऑफर्स चल रही है। ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए यहाँ paytm तथा ड्रूम से भी भुगतान करने की सुविधा उपलब्ध है।

यहाँ चल रही ऑफर्स ये हैं –

1. paytm से भुगतान करने पर अपटू 5000 की कैशबैक
2. ड्रूम से भुगतान करने पर अपटू 3000 की कैशबैक ग्राहक की में
3. स्कूटर की खरीददारी पर 3000 रुपये की छूट
4. 4999 रुपए की डाउन पेमेंट पर गाड़ी फाइनेंस की जा रही है।
5. अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो आपको 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

Related posts

Leave a Comment