मध्यप्रदेश चुनाव में कांग्रेसी नेता का सबसे अलग पैंतरा ,नींबू-मिर्च की माला पहनकर कर रहे जनसभा

मध्यप्रदेश -मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी नेता अलग-अलग पैंतरा अपना रहे हैं । मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर अलग-अलग पैंतरे अपनाने के सिलसिले में अभी कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सबसे आगे चल रहे हैं ।

सबसे अलग पैंतरा की बात करे तो वह यह है कि वह प्रदेश की चुनावी रैलियों में गले में नींबू-मिर्च की माला पहनकर सभाएं कर रहे हैं.कल बुदनी विधानसभा में प्रचार करने पहुंचे सिंधिया ने एक बार फिर इस माला को पहना ।

बुदनी विधानसभा में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनके माला पहनने से नरेंद्र मोदी को मिर्ची क्यों लगती है । बुदनी सभा के पहले भी वो मध्यप्रदेश के दामोह जिले के पटेरा की एक जनसभा में भी उन्होंने इस माला को पहना था । उन्हें इस तरह नींबू मिर्च की माला पहन कर सभा में भाषण देने से सभा में उपस्थित लोग अचरज में पर जाते हैं।

कांग्रेस नेता सिंधिया प्रदेश की जनसभाओं में नींबू-मिर्च की माला पहनकर महंगाई के मुद्दे पर शिवराज सरकार को लगातार घेर रहे हैं ।
सूत्रों के अनुसार उनसे जब माला पहनकर जनसभा करने का कारण पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो संकल्पित हैं और माला उनके गले में हैं लेकिन मिर्ची शिवराज सिंह चौहान को लग रही है ।

Related posts

Leave a Comment