मोती गंगवानी का भाजपा में प्रवेश कहा -भाजपा खून में है

बिलासपुर -मंगलवार की सुबह भाजपा खेमे में एक और निर्दलीय प्रत्याशी का समागम हो गया बिलासपुर के वार्ड नंबर 39 के पार्षद मोती गंगवानी ने आज भाजपा में प्रवेश किया । मंत्री अमर अग्रवाल की उपस्थिति जाकर मोती गंगवानी ने भाजपा की सदस्यता ली है जिससे सिंधी समाज का एक बड़ा वोट बैंक प्रभावित होने की उम्मीद है ।

बालाजी न्यूज़ से की गयी बातचीत में उन्होंने बताया कि,मै शुरू से ही भाजपा की विचारधारा के साथ जुड़ा हुआ था लेकिन कुछ व्यक्तियों के कारण मैं भाजपा का हिस्सा नही था। समाज के लोगों के कहने पर मैंने भाजपा की सदयस्ता ली और और घर वापसी की है. उनके भाजपा प्रवेश से सिंधी समाज के लोग भी उत्साहित है।

उन्होंने बताया की बिलासपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पांडेय ने भी उनके समर्थन के लिए लगातार संपर्क में रहे थे परंतु कांग्रेस की राजनीति में जातिगत लॉबी होती है और जाति कांग्रेस पार्टी पर हावी हो चुकी है इसलिए मैंने भाजपा में प्रवेश करके पुनः घरवापसी की.

निर्दलीय पार्षद मोती गंगवानी के भाजपा प्रवेश से सिंधी समाज का बड़ा वोट बैंक प्रभावित होगा। बता दे कि पिछले निकाय चुनाव में मोती गंगवानी ने 426 मतो से जीत हासिल की थी।

Related posts

Leave a Comment