विधायक मोहन मरकाम की भाजयुमो नेता से हुई मारपीट की वीडियो वायरल,देखिए वीडियो

कोंडागाँव । चुनावी गहमागहमी के बीच, मतदान से एक दिन पूर्व कल दो पक्ष आपस मे भीड़ गए । भाजयुमो नेता लकी अरोरा ने वर्तमान विधायक व कांग्रेस पार्टी से प्रत्याशी मोहन मरकाम व उनके पी एस ओ द्वारा मारपीट व गाली गलौच करने की शिकायत दर्ज करवाई है । वही लकी अरोरा के साथ मौजूद भाजपा प्रत्याशी लता उसेंडी की बड़ी बहन श्यामा उसेंडी ने भी विधायक पर बदतमीज़ी व गाली गलौच करने का आरोप लगाया है ।
मिली जानकारी के अनुसार लकी अरोरा, श्यामा कुमारी उसेंडी व बोलेरो वाहन चालक के साथ किसी निजी कार्य से पासङ्गी, सोनाबेड़ा, फरसगांव गए हुए थे ।उसी रास्ते से विधायक मरकाम भी गुज़र रहे थे तभी विधायक ने गाड़ी रोक कर श्यामा कुमारी से बदतमीज़ी करते हुए गाली गलौच करने लगे । उन्हें यह लग रहा था कि इन लोगों द्वारा प्रचार किया जा रहा है, कुंठाग्रस्त विधायक द्वारा देख लेने की धमकी दी गई । इस पर जब लकी अरोरा ने विधायक को बताया गया कि वे लोग निजी कार्य से आये हुए है न कि राजनैतिक कार्य से, और किसी महिला के साथ इस प्रकार की हुज्जत करना शोभा नही देता, इस पर विधायक भड़क उठे । न आव देखा न ताव, अपने पी एस ओ को इशारा देते सबने मिलकर लकी अरोरा पर ताबड़तोड़ वार करना आरम्भ कर दिया । इस प्रकार के जानलेवा हमले से आहत सभी ने तेज़ी से वाहन में बैठकर फरसगांव थाने आकर अपनी जान बचाई । डॉक्टरों की देखरेख में मुलाहिजा करवाया गया जहां लकी को गंभीर चोटें लगने की पुष्टि हुई है । ऐसे गंभीर कृत्य पर सभी ने एक स्वर में विधायक की कड़ी शब्दों में निंदा की है ।
विधायक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग के साथ थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है । वही विधायक ने अपने बचाव मे झूठी शिकायत दर्ज करवाई है ।

देखिए वीडियो

Related posts

Leave a Comment