अपने ही कपड़े फाड़ थाने पहुंचे विधायक

कोंडागांव-छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान को अब कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं, ठीक मतदान से एक दिन पहले भी सियासी हलचल और ड्रामा जोरों पर है ,बता दें कि कोंडागांव सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान विधायक मोहन मरकाम ने अपने साथ मारपीट होने की रिपोर्ट आज शाम पर गांव थाने में दर्ज कराई थी लेकिन अब उनकी रिपोर्ट उन पर भारी पड़ती नजर आ रही है। दरअसल सामने आए सी सी टी वी वीडियो के मुताबिक विधायक मोहन मरकाम फरसगांव से सही सलामत अपने वाहन पर सवार होकर निकले लेकिन कुंडा गांव पहुंचते पहुंचते उनके कपड़े कैसे फट गए यह बहुत बड़ा सवाल है।


थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक मोहन मरकाम ने भाजयुमो नेता लकी अरोरा उम्र 21 वर्ष और महिला नेत्री श्यामा उसेंडी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है किंतु बड़ा सवाल यह उठता है कि चार सुरक्षाकर्मी के साथ मे होते हुए यह घटना कैसे हो गयी।

मिली जानकारी के मुताबिक मोहन मरकाम के सुरक्षा कर्मियों ने उनके कहने पर भाजयुमो नेता लक्की अरोरा को बुरी तरह पीटा है जिसकी रिपोर्ट फरसगांव थाने में दर्ज कराई गई है। और उनको पीटने के बाद स्वयं अपने कपड़े फाड़ कर थाने पहुच गए ।वही इस घटना के बाद भाजपा नेताओं का कहना है की मोहन मरकाम द्वारा लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद है और चुनाव हारने के डर से ऐसे कृत्य कर रहे है।

Related posts

Leave a Comment