ब्राम्हण समाज के दीपावली मिलन समारोह में शामिल हुए अमर अग्रवाल

बिलासपुर- शहर में सामाजिक एकता और शांति हमेशा बनी रहे यही मेरी हमेशा से प्राथमिकता रही है,यहां कि संस्कृति और सौहार्दपूर्ण वातावरण को हमें हमेशा बनाएं रखना होगा.उक्त बातें अमर अग्रवाल ने ब्राम्हण समाज द्वारा आयोजित दीपावली मिलन समारोह में कही।

सरजू बगीचा स्थित ज्ञानम पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में श्री अग्रवाल ने कहा कि हमारे लिए गर्व की बात है कि देश के 100 स्मार्ट शहरों में हमारा बिलासपुर भी शामिल है। केंद्र की सरकार ने भी माना है कि हमारा बिलासपुर रहने के लिहाज से पूरे देश में 13 वां सबसे बढ़िया सर्वसुविधायुक्त शहर है, इसका पूरा श्रेय यहां के प्रत्येक नागरिक और यहां की संस्कृति को जाता है। अपने उद्बोधन में श्री अग्रवाल ने आगे कहा कि हमारे शहर की खासियत है कि सभी समाज एक साथ है और यह परंपरा को मैने कायम रखने की कोशिश की है।

इसके अलावा अमर अग्रवाल ने कहा कि कभी भी शहर में अशांति या कोई घटना घटती है तो वह बिना राजनीतिक संरक्षण के संभव नहीं है, और मेरी हमेशा से यह कोशिश रही है कि ऐसे अराजक लोगों को राजनीतिक प्रशय ना मिलें। इससे पूर्व ब्राम्हण समाज के विद्याशंकर तिवारी ने दीपावली मिलन के अवसर पर समाज के लोगों को बधाई देते हुए कहा यह एक अवसर है हम सबके एक-दूसरे से मेल-मिलाप का,उन्होंने कहा कि शहर में सामाजिक एकता में अमर अग्रवाल जी की महती भूमिका है तथा ब्राम्हण समाज के लिए अमर अग्रवाल जी ने सदैव कार्य किया है। बात चाहे समाज के लिए भवन बनाने की बात हो या समाज के किसी भी आग्रह को स्वीकार करने की.अमर अग्रवाल जी ने हमेशा दो कदम आगे बढ़कर हमारा साथ दिया है।

कार्यक्रम के पश्चात् समाज के लोगों ने प्रीतिभोज के साथ कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से श्री गोपाल तिवारी,विनोद दीक्षित,राजेंद्र तिवारी,अरूणा दीक्षित,जगदीश पांडे,मनीष शुक्ला,प्रवीण दुबे,राजेश मिश्रा,अनुग्रह मिश्रा,अमित तिवारी समेत समाज के प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment