मनेन्द्रगढ़ ; कांग्रेस को मिल सकती है बढ़त

कोरिया। जनता कांग्रेस का साथ छोड़ गुलाब सिंह ने शनिवार को राहुल गांधी के समक्ष एक बार फिर कांग्रेस में प्रवेश किया। बता दें गुलाब सिंह पूर्व में भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और भरतपुर से पूर्व विधायक भी रह चुके हैं।

उनकी मनेद्रगढ़ विधानसभा में काफी पैठ मानी जाती है.आदिवासी नेता होने के कारण काफी वोट बैंक इनके हाथ में है। जिसकी वजह से कांग्रेस को काफी बड़ा फायदा मिलेगा।

कांग्रेश को मिल सकती है बढ़त कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के कोरिया प्रवास के दौरान मंच पर गुलाब जी ने कांग्रेस प्रवेश किया इस दौरान बड़ी संख्या में गुलाब सिंह के समर्थक समर्थक भी मौजूद थे गुलाब सिंह की वापसी से कोरिया जिले में कांग्रेस को निश्चित तौर पर हम मजबूती मिल जाएगी.

वहीं एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश जग्गी ने भी कांग्रेस में का दामन थाम लिया है। सतीश जग्गी ने शनिवार की सुबह अंबिकापुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने पार्टी की सदस्यता ली।

नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और चरणदास महंत की मौजूदगी में सतीश जग्गी ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली। सतीश जग्गी लंबे समय से एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष थे।

Related posts

Leave a Comment