विकासात्मक बदलाव के मॉडल पर प्रदेश में चौथी बार बनेगी भारतीय जनता पार्टी की सरकार :आदित्य अग्रवाल

बिलासपुर-भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अमर अग्रवाल के पुत्र आदित्य अग्रवाल अपने चुनावी संपर्क अभियान में रेलवे कोचिंग कॉन्प्लेक्स सहित विभिन्न महाविद्यालय एवं प्रतियोगी संस्थानों में जाकर भारतीय जनता पार्टी के लिए समर्थन अपील की। वार्ड भ्रमण के लिए आदित्य तारबहार ,इंदिरा कॉलोनी , डीपूपारा ,मसानगंज इमली पारा, सिंधी मोहल्ला संजय गांधी नगर, प्रियदर्शनी नगर निराला नगर में पहुंचकर वार्ड वासियों से अपने पिता अमर अग्रवाल को 20 नवंबर को मतदान कर चुनाव में विजयी बनाने के लिए आग्रह किया।

पुर्वान्ह में युवाओं के बीच आदित्य ने कहा युवा पीढ़ी का राज्य के निर्माण में सकारात्मक योगदान है। युवाओं के रचनात्मक के योगदान से राज्य के विकास की तस्वीर जो 2003 में वह 2018 में कायाकल्प मॉडल में बदली हुई नजर आती है। बदलाव का यह स्वरूप विकास के मॉडल पर आधारित है। जैसे युवाओं ने आगे बढ़ाया है। माताओं, बहनो,युवाओं बुजुर्गों सभी की सहभागिता से राज्य में चौथी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

आदित्य ने कहा छत्तीसगढ़ में पिछले 18 सालों में हुए विकासात्मक बदलाव आधारित नीति नियोजन एवं क्रियान्वयन को जनता ने आशीर्वाद, स्नेह और अपना समर्थन प्रदान करते हुए कांग्रेस नकारा साबित किया है। आदित्य ने युवाओं से कहा शांत शहर के रूप में व्यवस्थित विकास का स्वरूप ले चुके बिलासपुर को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए आप सभी अमर अग्रवाल जी को वोट करे।
जनसंपर्क के दौरान भाजयुमो जिला अध्यक्ष दीपक सिंह ठाकुर, शैलेंद्र यादव ,अंकुश तिवारी ,विशाल ताम्रकार ,ऋषभ, सानुल खान ,वार्ड के कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment