समाज के नाम पर वोट मांगने वालों पर मनोज मिश्रा ने साधा निशाना

बिलासपुर- भाजपा के महामंत्री मनोज मिश्रा ने आज नुक्कड़ सभा के माध्यम से यह बात रखी की भाजपा की जनहित में जारी विभिन्न योजनाओं का लाभ जो गरीब मध्यम और सभी वर्गों को मिला है उसको ध्यान में रखते हुए आम जनता जरूर इस बार फिर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपना मतदान करेगी और एक बार और स्थिर और अच्छी सरकार चुनेंगी ।

कांग्रेस की टिकट वितरण को लेकर उन्होंने कहा कि किसी भी समाज का होने मात्र से वह प्रत्याशी योग्य नहीं हो जाता समाज अपनी जगह है और प्रदेश को एक अच्छी सरकार देने का विषय अपनी जगह है लोग समाज की दुहाई देकर लोगों से वोट मांगते हैं लेकिन जिस पार्टी की नीतियां अच्छी होंगी, समाज चाहे कोई भी हो वह सही निर्णय लेने में सक्षम पार्टी को ही अपना मत देगा, और एक अच्छी सरकार बनाएगा ।

उन्होंने कहा कि सभी समाज के लोग जागृत हो चुके हैं प्रदेश की सरकार या केंद्र की सरकार बनाने के विषय में किसी भी प्रत्याशी को समाज की दुहाई देने से कोई लाभ नहीं मिलने वाला है, चाहे वह किसी भी समाज का हो लोग आज अपना मत देने से पहले उस पार्टी की विचारधारा को उसकी नीतियों का आकलन जरूर करते हैं और यही मतदाता का सही कर्तव्य भी है। आज के जागरूक समाज की यही सोच ही देश प्रदेश को अच्छी सरकार बनाने के लिए आवश्यक है।

Related posts

Leave a Comment